ICC WC 2023 Warm-up Matches:  भारत और इंग्लैंड को नहीं मिला प्रैक्टिस का मौका, ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड पर भी फिरा पानी, मिचेल स्टार्क ने झटकी हैट्रिक

ICC WC 2023 Warm-up Matches:  आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में दम भरने के लिए टीमों के बीच प्रैक्टिस मैच खेले जा रहे हैं। इन दिनों भारत में वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें पहुंच चुकी है, जिनके बीच वॉर्म-अप का रोमांच शुरू हो चुका है। जिसमें दूसरे दिन भारतीय क्रिकेट फैंस की नजरें अपनी फेवरेट टीम पर टिकी हुई थी, लेकिन भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला वॉर्म-अप मैच बारिश की भेंट चढ़ गया, तो वहीं दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड का मैच शुरू जरूर हुआ लेकिन बारिश ने इस मैच को भी बिना नतीजे पर खत्म कर दिया।

वॉर्म-अप मैचों के दूसरे दिन बारिश ने डाला खलल

शनिवार को वॉर्म-अप मैचों में दो ही मैच खेले जाने थे, जिसमें गुवाहाटी में भारत का सामना इंग्लैंड तो वहीं तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया का सामना नीदरलैंड से था, यहां पर बारिश ने काफी खलल डाला। जिसमें ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड का मैच तो 23-23 ओवर का खेला गया, जहां मैच आखिर में फिर से बारिश होने के चलते बिना परिणाम के खत्म हुआ। तो वहीं भारत और इंग्लैंड को बारिश की वजह से प्रैक्टिस का बिल्कुल भी मौका नहीं मिल सका।

ये भी पढ़े- ICC WC 2023 Warm-up Matches:  वॉर्म अप मैच के पहले दिन बांग्लादेश और न्यूजीलैंड ने मारी बाजी, देखे कैसा रहा दोनों मैचों का हाल

भारत वर्सेज इंग्लैंड: बारिश के चलते मैच हुआ रद्द

गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच प्रैक्टिस मैच खेला जाना था। इस वर्ल्ड कप की दो सबसे प्रबल दावेदार टीमों के बीच होने वाले ट्रायल मैच का फैंस का काफी इंतजार था, लेकिन यहां इन दोनों ही टीमों को निराश होना पड़ा। जहां बारिश ने मैच में टॉस का भी मौका नहीं दिया। भारत और इंग्लैंड को अब अपने-अपने दूसरे अभ्यास मैच में वॉर्म-अप होने का इंतजार रहेगा।

ICC WC 2023
IND VS ENG BARSAPARA

ऑस्ट्रेलिया वर्सेज नीदरलैंड:  मैच का परिणाम निकलने से पहले बारिश ने फेरा पानी

वहीं दूसरी ओर तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच मैच खेला गया। ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भी बारिश ने काफी खलल डाला और मैच अंततः शाम को शुरू हो सका, जहां ओवर की कटौती कर 23-23 ओवर का मुकाबला खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 23 ओवर में 7 विकेट खोकर 166 का स्कोर बनाया। जिसमें स्टीवन स्मिथ ने 55 और कैमरन ग्रीन ने 34 रनों का योगदान दिया। वहीं नीदरलैंड के लिए लोगान वान बीक, वानडेर मर्व और बास डी लीडे ने 2-2 सफलताएं हासिल की। ऑस्ट्रेलिया के 167 रनों के लक्ष्य के सामने नीदरलैंड की टीम ने ने 14.2 ओवर में 84 के स्कोर पर 6 विकेट खो दिए। जिसमें मिचेल स्टार्क ने हैट्रिक ली। लेकिन इसके बाद फिर से बारिश होने के कारण मैच में परिणाम नहीं निकल सका।